सरफराज ने मनाया वापसी का जश्न, 10 छक्के-चौके जड़ मचाई तबाही, ईशान किशन-हनुमा ने उड़ाया गर्दा - The Focus Hindi

सरफराज ने मनाया वापसी का जश्न, 10 छक्के-चौके जड़ मचाई तबाही, ईशान किशन-हनुमा ने उड़ाया गर्दा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच खेला गया मैच ड्रा पर समाप्त हुआ| भारतीय टीम मैच के अंतिम दिन जीत की तेजी से तरफ बढ़ रही थी लेकिन खराब लाईट के कारण मैच को पहले ही रोक दिया और फिर दोबारा खेल शुरू नहीं हो सका।

Advertisement

मैच के अंतिम दिन भारतीय टीम ने 234 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए खेल रोके जाने से पहले 3 विकेट पर 155 रन बना लिए थे। भारतीय टीम को 27 से ज्यादा ओवरों में मैच में जीत दर्ज के लिए 79 रन चाहिए थे। हालांकि फिर दोबारा खेल शुरू नहीं हुआ और टीम इंडिया को ड्रा से ही संतुष्ट होना पड़ा|

मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ़्रीकी टीम की दूसरी पारी को भारतीय गेंदबाजों ने महज 212 रन के स्कोर पर समेट दिया। भारत ए की तरफ से इशान पोरेल, अरजान नागवासवाला और नवदीप सैनी ने क्रमशः 3 और 2-2 विकेट चटकाए।

Why Hanuma Vihari dropped from Team India for Home Test Series against New  Zealand, South Africa Tour| Hanuma Vihari के साथ नहीं हुई नाइंसाफी! सामने  आई टीम इंडिया से ड्रॉप करने कीइससे पहले टीम इंडिया ने अफ्रीका के 297 रन के जवाब में पहली पारी में 276 रन बनाये थे। भारत की तरफ से सरफराज ने 8 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए सबसे अधिक नाबाद 71 रन बनाये।

ईशान किशन ने 49 रन जबकि हनुमा विहारी ने 54 रन बनाए। दूसरी पारी में भी हनुमा विहारी ने शानदार ७२ रन की नाबाद पारी खेली।

Advertisement

Leave a Comment