Advertisement

नाइनटीज की हिट हीरोइनों में शिल्पा शेट्टी का नाम लिया जाता है, अपने करियर में उन्होने एक से बढकर एक हिट फिल्में दी,

Advertisement

हालांकि अब शिल्पा दूसरी पारी खेलने को बेताब है, इन दिनों वो टीवी पर डांस शो में जज के रुप में नजर आती है, इसके साथ ही लंबे समय बाद हंगामा 2 और निकम्मा फिल्म से वापसी कर रही है, उनका फिल्मी करियर शादी के बाद थम सा गया था।

Shilpa Shettys Husband Raj Kundra Had Links With British Porn Company: Mumbai Police - शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ब्रिटिश पोर्न कंपनी से थे ताल्लुकात : मुंबई पुलिस | India
2009 में शादी
2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की थी, दोनों का एक बेटा और एक बेटी है, Raj shilpa1बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समिशा है। आये दिन शिल्पा सोशल मीडिया पर अपने परिवार की कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

तलाक लेना चाहती थी शिल्पा?
हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था, यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में एक मैसेज भी मिला था, इस मैसेज को पढ उनकी मां बेहद टेंशन में आ गई थी, हालांकि जब शिल्पा ने अपनी तरफ से सफाई दी, तो मामला शांत हुआ, आइये इस पूरे वाकये को विस्तार से जानते हैं।

2900 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं राज कुंद्रा, जानिए किस-किस सेक्टर में फैला है कारोबार? | Raj kundra net worth who arrested in making of adult film know all about shilpa
क्या था मामला
दरअसल ये मामला तब का है, जब शिल्पा सुपर डांसर रिएलिटी शो को जज कर रही थीं, तभी उनके साथ फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज बने थे, अनुराग ने तब शिल्पा के साथ एक प्रैंक किया था, उन्होने शिल्पा के मोबाइल से उनकी मां को लिखा था, मैं राज से तलाक लेना चाहती हूं, ये प्रैंक शिल्पा को बड़ा महंगा पड़ गया था, उन्हें अपनी मां से डांट सुननी पड़ी थी। हालांकि शिल्पा को इस बारे में कोई खबर नहीं थी, कि उनके मोबाइल से कोई मैसेज गया है, शिल्पा का ये मैसेज पढते ही मां भड़क उठी, उन्होने बेटी को डांट भी लगाई, जब हालात बिगड़ने लगे, तो गीता कपूर ने शिल्पा को अनुराग के प्रैंक के बारे में बताया, इसके बाद शिल्पा ने अपनी मां को पूरा बात बताई, उन्होने कहा कि जब तक मैं खुद आपको तलाक या प्रेग्नेंसी से रिलेटेड खबर ना दूं, तब तक आप किसी पर यकीन ना कीजिएगा।

indiaspeaks

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *