Advertisement

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान इन दिनों मिडिया में काफी चर्चा में हैं।

Advertisement

हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन और अन्य को एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा के लिए एक क्रूज पर सफेद पाउडर और रेव पार्टी के मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन केस में सफेद पाउडर के मामले में कई बॉलीवुड सितारे उनके (आर्यन खान) के बचाव में आ गए। आर्यन केस में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि जांच अभी जारी है।

रिपोर्ट मिलने तक बच्चे को सांस लेने दें। वहीं पंजाबी गायक मीका सिंह ने कहा कि क्या पूरे क्रूज पर आर्यन खान अकेले थे, हालांकि बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो आर्यन खान का बचाव करने की बजाय उन पर आरोप लगा रहे हैं। आर्यन केस के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है.

Coronavirus Covid 19 Actor Shahrukh Khan Shares A Video To Aware People On  Coronavirusइंटरव्यू में शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने बॉलीवुड में हो रही व्हाइट पाउडर पार्टियों का जिक्र किया। शर्लिन (Sherlyn Chopra) का दावा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की पत्नियां सफेद पाउडर लेती हैं। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने कोलकाता गई थीं।

मैच के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पार्टी और उस पार्टी में बॉलीवुड की पत्नियां और क्रिकेटर्स भी शामिल हुए। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि पार्टी में डांस का खूब मजा चल रहा था और मैंने भी खूब डांस किया। लेकिन फिर मैं डांस करते-करते थक गई तो मैं वॉशरूम चली गई।

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन (Sherlyn Chopra) कहती हैं, ”जैसे ही मैंने वॉशरूम का दरवाजा खोला, मैं वहां का नजारा देखकर दंग रह गई.” मुझे लगा जैसे मैं गलत जगह पर नहीं था। दरअसल वॉशरूम में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां आईने के सामने खड़ी होकर सफेद पाउडर ले रही थीं. बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने (Sherlyn Chopra) आगे कहा कि यह सीन देखकर मैं हैरान रह गई।

उसने मुझे देखा और मुस्कुराया, तो मैं भी सामने मुस्कुराया। तब मैंने उन लोगों की आवाजाही को नज़रअंदाज करना ही उचित समझा। वे सब अपनी अलग दुनिया में खोये हुए थे। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने कहा कि मुझे लगा कि मुझे यहां से निकल जाना चाहिए। फिर मैंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके दोस्तों से कहा कि मैं यहां से जा रही हूं। उस दिन के बाद मुझे एहसास हुआ कि बॉलीवुड में इस तरह की पार्टियां अक्सर होती रहती हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *