वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर को मार-मारकर किया अधमरा, तिलमिलाकर मुस्तफा अली बोला- बेइमान इंसान - The Focus Hindi

वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर को मार-मारकर किया अधमरा, तिलमिलाकर मुस्तफा अली बोला- बेइमान इंसान

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

WWW के रिंग नमें खली के बाद वीर महान ने अपनी एक पहचान बनाई है. रिंकू सिंह उर्फ़ वीर महान रिंग में कई दिग्गज रेस्लर्स को धूल चटा चुके हैं. WWE में भारत के रिंकू सिंह राजपूत उर्फ वीर महान सनसनी बन चुके हैं. वीर महान से पहले खली ने भी बड़े-बड़े पहलवानों को रिंग में धूल चटाई थी.

Advertisement

यूपी के भदोही जिले के एक छोटे से गांव से निकला आज ये महाबली पूरी दुनिया के पहलवानों के लिए सिरदर्द बन चुका है. वीर महान का लुक ही ऐसा है कि सामने वाले पहलवान का आधा मोरल तो वहीं पर डाउन हो जाता है. पाकिस्तान के एक पहलवान की तो वीर महान ने ऐसी धुलाई की वो जन्मों तक याद रखेगा.

पाकिस्तानी पहलवान और WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली को वीर महान ने खूब धूल चटाई. हालांकि मिस्टीरियो और उसके बेटे ने वीर महान पर पीछे से वार किया. ये वही मिस्टीरियो हैं जिनको कुछ सप्ताह पहले ही वीर महान ने अस्पताल पहुंचाया था.

इसी का बदला लेने के लिए मिस्टीरियो फैमिली ने वीर महान के साथ चीटिंग की. वीर महान ने पाकिस्तानी मूल के पहलवान मुस्तफा अली को बुरी तरह हराया. यह मैच जीतने के बाद उन्होंने सेल्फी भी ली थी.

वहीं रिंग से बाहर आते ही रेमिस्टीरियो ने अपने बेटे के साथ मिलकर वीर महान पर धावा बोल दिया. वीर ने वापसी की कोशिश की, लेकिन मिस्टीरियो परिवार ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. अंत में भारत की शान वीर महान को हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तानी रेसलर मुस्तुफा का आया बयान

How Mustafa Ali became the 'Heart of WWE 205 Live'वीर महान का बॉडी साइज़ बड़ा है, खतरनाक हैं और बहुत तेजी से मूव करते हैं. मगर आप उस मैच को दोबारा देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि बढ़त मेरे पास थी. हालांकि स्पेशल गेस्ट रेफरी द मिज़ ने बेईमानी कर वीर को बढ़त बनाने का मौका दिया. Raw में मुझे नाक में से खू’न निकला था, इसलिए मैं वीर के साथ दोबारा फाइट करना चाहूंगा. जिससे में वीर महान को सबक सिखा सकूं.

Advertisement

Leave a Comment