Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में पु’लिस ने हि’रा’स’त में लिया है|

Advertisement

राज कुंद्रा अब तक कई बार विवादों में फंस चुके हैं| हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पु’लिस ने गि’रफ्ता’र किया है। राज पर मोबाइल ऐप के जरिए पो’र्न फिल्में बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा है। पु’लिस के मुताबिक, इस साल फरवरी में इस के’स को दर्ज किया गया था और राज इसमें अहम भूमिका में हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों फंसे हों। होम शॉपिंग चैनल विवाद से लेकर उनकी रंगीन लाइफ स्टाइल तक शिल्पा से शादी, धोखाधड़ी के मामले, आईपीएल स’ट्टे’बाज़ी तक कई चीजों को लेकर राज कुंद्रा विवादों में रहे हैं। जून 2013 में राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्ली पु’लि’स ने गि’र’फ्ता’र किया था।

इंडियन प्रिमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग केस में राज कुंद्रा का नाम आया था। राज कुंद्रा की टीम को 2 साल के लिए बैन कर दिया गया और 2015 में राज कुंद्रा आजीवन IPL से बैन कर दिए गए। 2018 में राज कुंद्रा पर गेनबिटक्वाइन नाम की कंपनी के साथ जुड़े होने का आरोप लगा था।

वहीं राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी भी अक्सर विवादों में रही हैं| शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरो’प भी लग चुका है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी राज कुंद्र को डेट कर रही थीं जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। जब इस बात की खबर राज कुंद्र की पत्नी को लगी तो उन्होंने शिल्पा पर उनके घर को तोड़ने का आ’रो’प लगाया।

Shilpa Shetty Raj Kundra Family Vacation In England Shares These Photos - परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, शेयर की ये तस्वीरें - Hindiहालांकि बाद में कविता कुंद्रा ने शिल्पा से इस बात के लिए माफी मांगी थी। जिसके बाद राज कुंद्र ने कविता को त’लाक दिया और फिर अभिनेत्री शिल्पा से शादी कर ली। ये किस्सा साल 2006 का है जब शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन ने एक तमिल मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। शिल्पा के इस फोटोशूट पर जमकर बवाल मचा था।

शिल्पा और रीमा सेन के खिलाफ अ’श्ली’ल’ता फैलान के आरोप में मदुरई अ’दा’लत में गै’र ज’मा’न’ती वा’रं’ट जारी किया गया था। इसके अलावा अंडरवर्ल्ड संग जुड़ा शिल्पा शेट्टी का नाम| एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार साल 2003 में सुर्खियों में आया था।

खबरें सामने आई थीं कि शिल्पा के परिवार के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं। हालांकि शिल्पा के परिवार ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया था। शिल्पा की फैमिली का कहना था कि ये सब उनकी बेटी शिल्पा शेट्टी की इमेज खराब करने के लिए किया जा रहा है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *