Advertisement

ढाका प्रीमियर लीग में अपने शर्मनाक बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे शाकिब अल हसन को वाइफ का सपोर्ट मिला है।

Advertisement

शाकिब की पत्नी ने कहा है कि उनके पति को विलेन साबित करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य मुद्दे को दबाया जा रहा है और मीडिया सिर्फ शाकिब के गुस्से को हाइलाइट कर रही है। दरअसल, शाकिब एलबीडब्ल्यू की अपील पर अंपायर द्वारा नॉटआउट करार दिए जाने के बाद अंपायर से भिड़ पड़े थे और उन्होंने स्टंप्स पर भी लात मारी थी।

हालांकि, शाकिब ने मैच के बाद अपने बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। शाकिब की वाइफ उम्म अहमद शिरिर ने अपने पति का बचाव करते हुए लिखा, ‘मैं इस घटना को एंजॉय कर रही हूं, जैसे मीडिया कर रही है, आखिरकार कुछ न्यूज आई टीवी पर।

लोगों का सपोर्ट देखकर काफी अच्छा लगा, जिन्होंने आज की घटना की क्लियर पिक्चर देखी, कम से कम किसी में तो सभी ओड्स के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत है। हालांकि, यह दुखद है कि मीडिया ने मैन इशू को दफन कर दिया और सिर्फ उनके गुस्से को दिखाया। मैन इशू अंपायर के फैसले थे।

हेडलाइन काफी दुख पहुंचाने वाली थीं। मेरे हिसाब से यह उनके खिलाफ एक साजिश है, जिसमें उनको हर हाल में विलेन दिखाने की कोशिश की जा रही है। अगर आप एक क्रिकेट लवर हैं तो अपने एक्शन को लेकर सर्तक रहें। शाकिब ने इससे पहले अपने शर्मनाक बर्ताव के लिए माफी मांगी थी।

Shakib Al Hasan buys brand-new Mercedes-Benz as 'eidi' for wife Ummey |  Cricket Newsउन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘प्रिय फैन्स और फॉलोवर। मैं माफी मांगता हूं अपना आपा खोने और इस तरह से सभी के लिए मैच को बर्बाद करने के लिए, खासतौर पर उन लोगों से जो घर पर बैठकर यह मुकबला देख रहे थे। मेरे जैसे एक अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए, लेकिन कभी-कभी सब ऑड्स के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ऐसा हो जाता है।

मैं टीमों से, मैनेजमेंट से, टूर्नामेंट के ऑफिशिल्स से और टूर्नामेंट के आयोजकों से इस भूल के लिए माफी मांगता हूं। उम्मीद है कि भविष्य में मैं इस तरह की बर्ताव फिर कभी नहीं करूंगा। धन्यवाद और सभी को प्यार।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *