Advertisement

लखनऊ, 04 मई 2021 | उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार ने लखनऊ की बक्शीकातालाब (169) विधानसभा में क्षेत्र के लोगों की सहायता के लिए पहाडपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर #मददहमारीपहल नामक एक कैंपेन लांच किया। जिसके तहत उन्होंने बताया कि “सरकार मदद करे न करे, वह लोगों की मदद करेंगे।“

Advertisement

उन्होंने बताया कि : कोरोना के इस घोर संकट काल में हमारी कोशिश है कि लोगों को इस महामारी से राहत के साथ-साथ हर ज़रूरी मदद मिले। लखनऊ की #बक्शीकातालाब (169) विधानसभा में हमने #मददहमारीपहल के नाम से एक सहायता अभियान प्रारंभ किया है। इसके तीन महत्वपूर्ण अंग हैं .
सेनेटाईज़ेशन ड्राइव: इस अभियान के अंतर्गत सेनेटाईज़ेशन ड्राइव के तहत कोरोना प्रभावित क्षेत्रों को ट्रेक्टर-टेंकर के माध्यम से सेनेटाइज़ किया जाएगा। यह तेज़ी से फ़ैल रहे संक्रमण की गति धीमी करने का हमारा एक प्रयास है.
हर घर राशन:  इस कठिन समय में संक्रमण की चपेट में आ चुके एवं बेरोज़गारी की मार झेल रहे परिवारों के राशन की व्यवस्था करना इस अभियान का उद्देश्य है। हमारा लक्ष्य है कि क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति राशन के अभाव में भूखा न रहे।
सबको मदद: इस अभियान के तहत हम जनता की हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे। जिसमें ज़रूरी दवाइयों से लेकर वह सारी वस्तुएं शामिल हैं जो आज के समय में बेहद ज़रूरी हैं। जैसे मास्क, सेनेटाईजर, पानी, बिस्किट इत्यादि।इस अभियान के तहत पहले से ही ललन कुमार एवं उनकी टीम द्वारा विभिन्न अस्पतालों एवं ऑक्सीजन प्लांट के बाहर इंतज़ार में खड़े लोगों को बिस्किट एवं पानी वितरित किये।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *