Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं.

Advertisement

राज इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के केस में जेल की हवा खा रहे हैं. ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कैसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी हुई थी. आपको बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्री की शादी 2009 में हुई थी.

आज शिल्पा और राज के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम वियान और समीशा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा को घास तक नहीं डालती थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि वह किस तरह से वह शिल्पा से मिले थे और प्यार में कैसे पड़ गए थे. इस साक्षात्कार में राज ने बताया था कि शिल्पा से साथ उनकी पहली मुलाकात एयू.के. में एक्ट्रेस के ‘बिग ब्रदर’ जीतने के बाद हुई थी.

उस वक्त वह उनके पास एक परफ्यूम बनाने का आइडिया लेकर गए थे. जब राज ने शिल्पा से पहली मुलाकात में एक्ट्रेस की मां के पैर छुए तो एक्ट्रेस को ये बात बहुत पसंद आई थी.

आपको बता दें कि एक वक्त ऐसा था जब राज के साथ शिल्पा किसी भी तरह के रिश्ते में आना नहीं चाहती थीं. राज कुंद्रा ने बताया था कि अगर मैं कहूं कि शिल्पा चाहती थी उसकी शादी मुझसे हो तो ये झूठ होगा. क्योंकि मैं शिल्पा के पीछे पड़ गया था.

Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Arrested by Mumbai Police | अभिनेत्री  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, लगे हैं गंभीर आरोप | Hindi News,  Zee Hindustan Entertainmentहालांकि मुझे पता था कि कुछ हद तक उनको झुकाव भी मेरी तरफ है. भास्कर की खबर के अनुसार राज कुंद्रा ने इसी साक्षात्कार में ये भी बताया था कि शिल्पा काफी स्पष्टवादी थीं, ऐसे में उन्होंने मुझे खुद को आकर्षित करने का मौका नहीं दिया था और कहा था कि राज यह काम नहीं करेगा.

उस वक्त शिल्पा ने साफ कर दिया था कि वह मुंबई नहीं छोड़ सकती हैं, इसके साथ ही कहा था कि आप (राज) लंदन में रहते हैं. जब शिल्पा ने राज को मुंबई नहीं छोड़ने की बात पर मना किया था, तो राज कुंद्रा ने देर ना करते हुए मुंबई में खुद का एक घर खरीद लिया था. कहा जाता है कि प्रोड्यूसर वाशु भगनानी ने घर खरीदने में राज की मदद की थी.

मीडिया रि’पोर्ट्स के अनुसार घर खरीदने के बाद राज ने कहा था, आप मुंबई नहीं छोड़ना चाहती तो मैंने मिस्टर बच्चन के घर के सामने अब खरीद लिया है. इसके बाद ही राज ने शिल्पा को खास अंदाज में प्रपोज किया था और फिर एक्ट्रेस ने हामी भर दी थी.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *