रणबीर कपूर ने 15 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, आलिया भट्ट ने तो हद ही करदी..केवल 12 साल की उम्र... - The Focus Hindi

रणबीर कपूर ने 15 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, आलिया भट्ट ने तो हद ही करदी..केवल 12 साल की उम्र…

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोई न कोई खबर रोजाना चर्चा में रहती है.

Advertisement

बॉलीवुड सेलिब्रिटी को केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी फॉलो किया जाता है. भारत एक ऐसा देश हैं, जिसने कामसूत्र की रचना की हैं. इसके बावजूद लोग से,क्स के बारे में बात करने में हमेशा कतराते हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में हम बॉलीवुड के 11 ऐसे स्टार्स के बारे में जानेगे. उन्होंने अपनी से,क्स लाइफ के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं.

सलमान खान- बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा हैं. हालाँकि इस दिग्गज अभिनेता करण जौहर के शो में सभी को हैरान करते हुए खुलासा किया था कि वो अपनी तक वर्जिन हैं.

रणवीर सिंह– रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे चुलबुले अभिनेता हैं. उन्होंने एक बार मीडिया के सामने स्वीकार किया था कि उन्होंने महज 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी. उन्होंने ये भी बताया कि स्कूल ने अन्य बच्चों की माँ अपने बच्चों को मुझसे दूर रहने को कहती थी.

शाहिद कपूर- शाहिद कपूर ने भी करण जौहर के शो में अपनी से,क्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किये थे. उन्होंने शो में ये भी बताया कि वह अपनी पत्नी मीरा के साथ कार में से,क्स कर चुके हैं.

रणबीर कपूर– बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेता रणबीर कपूर ने सिर्फ 15 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी. रणबीर ने खुद एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था.

इमरान हाशमी– इमरान हाशमी ने करण जौहर के शो में अपनी निजी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये थे. शो के होस्ट करण ने उनसे पूछा था, कि आप अपनी जवानी की कौनसी बात को अक्सर मिस करते हैं? इस सवाल के जवाब में इमरान ने कहा था, कि मैं वन नाईट स्टैंड की बात कभी नहीं भूल पाता हूँ.

ट्विंकल खन्ना- ट्विंकल खन्ना ने एक बार कहा था कि से,क्स हर स्टैग पर जरुरी हैं. उन्होंने कहा कि वह अक्षय को इसलिए आकर्षक मानती हैं क्योंकि समय के साथ-साथ अक्षय ने खुद को काफी बदलाव किया हैं.

अर्जुन कपूर- अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना हैं कि एक आदमी के जीवन में प्यार से से,क्स जरुरी हैं. वर्तमान में वह भी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

करण जौहर- करण जौहर ने अभी तक शादी नहीं की हैं हालाँकि उन्होंने सिर्फ 26 की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी. करण अपनी बायोग्राफी में इसका खुलासा किया था.

आलिया भट्ट- एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें मिशनरी से,क्स पोजीशन सबसे अच्छी लगती है. उनका कहना था कि वह एक बेहद सिंपल इंसान है जिसके कारण मिशनरी उनकी फेवरेट से,क्स पोजीशन है.

दीपिका पादुकोण- अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक बार रणवीर सिंह के साथ से,क्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि से,क्स फिजिकल से ज्यादा भावनाओं से जुड़ा होना चाहिए.

सोनम कपूर- सोनम कपूर ने नेहा धूपिया के शो में खुलासा किया था कि उन्होंने कभी भी अपने किसी भी को-स्टार के साथ को भी फिजिकल रिलेशनशिप नहीं बनाया हैं.

इन सभी बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानकर आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूले. यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर मौजूद जानकारी को ध्यान में रखकर लिखा है. यह आर्टिकल केवल लोगो के मनोरंजन को ध्यान में रखकर लिखा गया है.

Advertisement

Leave a Comment