Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा अपने फिल्मी रो’ल्स की वजह से यह दर्शकों के दिलों में उतर जाते हैं और फिर बरसों तक उनके दिल पर रा’ज करते हैं।

Advertisement

वैसे तो यह स्टार्स हमेशा कू’ल-कू’ल मू’ड में रहते हैं लेकिन कुछ ऐसे गु’स्सै’ल स्टार्स भी हैं जिन्हें गु’स्सा ‘दू’ध में उ’बा’ल’ की तरह आता है। चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन से हैं वो गु’स्सै’ल स्टार्स जिनके गु’स्से को भ’ड़’का’ना भारी पड़ सकता है।


सलमान खान
बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की द’बं’ग’ई और पं’गे भी किसी से छुपे नहीं हैं सलमान को एक बार गु’स्सा आ जाता है तो फिर भी वो किसी की नहीं सुनते हैं। सलमान की ग’र्ल’फ्रें’ड्स से लेकर उनके दोस्त, मीडिया रिपोर्टर, फिल्मों के क्रू-मेबर्स यहां तक एक्टर और डा’य’रे’क्ट’र्स भी उनके गु’स्से से बच नहीं पाए हैं।

कंगना रनौत
धा’क’ड़ और बे’बा’क कंगना को तो ट्रो’ल’र्स ने ‘पं’गा क्वी’न’ का टैग ही दे दिया है। आए दिए कंगना अपने भ’ड’का’ऊ ट्वीट्स की वजह से चर्चा में छाए रहती हैं। किसी भी टॉपिक पर कंगना आसानी से गु’स्सा’ हो सकती हैं, और जब वो भ’ड़’क’ती हैं तो किसी की भी वॉ”ट लगा सकती हैं। आधे बॉलीवुड से कंगना पं”गा ले चुकी हैं।

संजय दत्त
बॉलीवुड के बा’बा यानि के संजय दत्त भी एक वक्त में अपने गु”स्से की वजह से खासे ब”द’ना’म रहे थे। वैसे तो संजू बाबा हमेशा हैप्पी-हैप्पी मू”ड में रहते हैं। लेकिन संजय के दिल को कब कौन सी बात चु”भ छाए और उनका गुस्सा भ’ड़’क जाए इसका अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल है संजय की करीबी उनकी इस आदत से भली-भांति वाकिफ हैं।

अजय देवगन
‘सिं’घ’म’ अजय देवगन जितने शांत दिखते हैं उतने ही वह गु’स्सै’ल भी हैं। वैसे तो अजय अक्सर अपने गु’स्से पर का’बू ही रखते हैं लेकिन कभी-कभार वो ऐसे भ’ड़’क’ते हैं जिसके बाद उन्हें काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है।

नाना पाटेकर
‘मी”टू इ”ल्जा’मों’ में फंसने के बाद से ही नाना पाटेकर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वैसे पूरा बॉलीवुड नाना पाटेकर के गु”स्सैल मिजाज से वाकिफ है। अपने गुस्से की वजह से ही नाना पाटेकर काफी आ”लो’च’ना भी झेल चुके हैं।

सनी देओल
असल जिंदगी में सनी देओल काफी शां”त और श’र्मी’ले अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह बात भी सच है कि जब कोई गलत बात उनके सामने होती है तो सनी देओल अपने गु”स्से पर काबू नहीं रख पाते हैं और फिर सनी देओल का एक अलग ही रुप लोगों को देखने को मिलता

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *