Advertisement

रसना गर्ल के नाम से फेमस तरुणी सचदेव जिन्होंने अपनी सिर्फ एक लाइन ‘लव यू रसना’ से लोगो को अपनी क्यूटनेस से दीवाना बनाया दिया था.

Advertisement

बता दे की इनका तरुणी का जन्म 1998 में मुंबई में हुआ था। तरुणी के पिता एक बहुत बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट्स थे और उनकी मां इस्कॉन मंदिर में भक्त मंडली में सदस्य बन गई थी।


तरुणी सिर्फ 5 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था और उन्होंने रसना के साथ साथ कोलगेट रिलाइंस और एल जी और कई कंपनियों के लिए भी टीवी एड्स किये थे और तब वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट बन गई थी।

जब साल 2012 में जब ये खबर आई के उनकी एक विमान हादसे में मौत हो गई है तब लोग काफी दंग और लोगो को इस bat विश्वास नहीं कर पा रहे थे। 14 साल की उम्र में ही इन्होंने अपनी जान गवा दी। वह जिस प्लेन में जा रही थी, वह प्लेन क्रैश हो गया जिसके बाद यह दिल दहला देने वाला हादसा घटित हो गया।


तरुणी के साथ साथ उनकी माँ भी इस प्लेन क्रैश में चल बसी थी पर आज भी जब रसना की बात होती है तब उन्ही का चेहरा लोगो के सामने आता है पर हैरान करने वाली बात ये है की जैसी दिन उनका निधन हुआ था उस दिन उनका जन्मदिन था और वह प्लेन से अपनी माँ के साथ नेपाल जा रही थी।

ये भी कहा जाता है की इन्होंने अपने दोस्तों से मिलते वक्त कहा कि वह उनसे आखिरी बार मिल रही है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *