WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (12537) ORDER BY t.name ASC

भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अचानक टीम में शामिल होने जा रहे ये दो धाकड़ खिलाड़ी – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अचानक टीम में शामिल होने जा रहे ये दो धाकड़ खिलाड़ी

अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्डकप 2022 खेला जाएगा। इस खास टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी इस बड़े टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह फिट हो चुके हैं और टीम में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये दोनों खिलाड़ी एशियाकप 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे, इन दोनों खिलाड़ियों की कमी भी टीम के लिए काफी खराब रही।

टीम में वापसी के लिए तैयार हैं ये दो खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल एवं जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी एशिया कप 2022 से पहले चोटिल हो गए थे। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल ने फिटनेस हासिल कर ली है। ये दोनों खिलाड़ी इस टाइम बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं और गेंदबाजी भी करते नजर आ चुके हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में मिलेगी जगह

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही होने वाला है, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों का फिट होना टीम के लिए काफी बढ़िया खबर है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा करने की आखिरी तारीख पन्द्रह सितंबर है। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह को पीठ में चोट लग गई थी तथा हर्षल पटेल साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर चल रहे थे।

हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह हाल के दिनों में भारत की टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो रहे थे और लगातार टीम का हिस्सा भी बन रहे थे, लेकिन एशिया कप 2022 में इन दोनों खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के कारण टीम को टीम को हार का सामना करना पड़ा। बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। पिछले साल नवंबर में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले हर्षल पटेल ने टीम इंडिया के लिए अबतक 17 टी20 मैच खेले हैं, जबकि 10 जुलाई के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

Leave a Comment