ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह ने पवन पर लगाए गंभीर आरोप… कहा- ‘रोज को बिस्तर पर मेरे…. – The Focus Hindi

ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह ने पवन पर लगाए गंभीर आरोप… कहा- ‘रोज को बिस्तर पर मेरे….

भोजपुरी  जब भी इसका नाम लिया जाता है। तो सभी के मन में यूपी, बिहार और भोजपुरी सिनेमा की याद आ जाती हैं। आज भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत बड़ी हो चुकी है। और इसके बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस उत्तरी भारत में बहुत फेमस हो चुके है। भोजपुरी सिनेमा की एक बहुत बड़ी और जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को तो आप लोग जानते ही होंगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका कद बहुत बड़ा है। अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से अपने सभी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। उनका कोई भी गाना या फिर मूवी अगर रिलीज होता है तो उसका हिट होना तय होता है।

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में ये खिताब अपने लगन और मेहनत से पाई है। बात करे अक्षरा के फिल्मी करियर की तो उन्होंने इसकी शुरुआत साल 2010 में आई भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते से की थी। अक्षरा एक बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस है। और इसी लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन वो सबसे ज्यादा चर्चा में अपनी लव लाइफ की वजह से रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अक्षरा का नाम कई सालो तक पवन सिंह के साथ जोड़ा जाता रहा है। और ऐसी भी खबर आई थी की दोनो ने एक दूसरे के रिश्ते को स्वीकार भी कर लिया है।

लोगो को अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी बहुत पसंद है और जब भी दोनो की कोई फिल्म आती है तो उसका हिट होना तय होता है। अक्षरा और पवन दोनो अपनी फिल्मों के जरिए ही करीब आए थे। और दोनो ने एक दूसरे को। 3 सालो तक डेट भी किया था। लेकिन बाद में पवन सिंह ने अक्षरा से दूरी बना ली और फिर भोजपुरी की एक और अभिनेत्री ज्योति से शादी कर ली। जिस कारण से अक्षरा के फैंस ने ये तक कहना शुरू कर दिया था की पवन ने अक्षरा को धोका दिया है।

जब पवन सिंह की शादी हो हुई तो अक्षरा से सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब दिया ‘ मै किसी की शादी में दखल नहीं देना चाहती और न ही किसी की रखैल बन के रहना चाहती हू।’ उन्होंने आगे कहा की मैं किसी दूसरी औरत कि जिंदगी भी बरबाद नहीं करना चाहती हू।

Leave a Comment