Advertisement

शिल्पा शेट्टी के पति मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब पॉर्न विवाद में अच्छे खासे फंसते आ रहे हैं,

Advertisement

और उनकी मुसीबत बढ़ते ही जा रही है. इसी साल फरवरी में केस दर्ज होने के बाद से ही क्राइम ब्रांच ने इस मामले के जांच शुरू कर दी थी.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया था ये पोस्ट, लिखा-जो आसपास हो रहा उसको बदलने की शक्ति.... | Shilpa Shetty post viral before Raj Kundra ...
और लंबे जांच के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ राज कुंद्रा को लेकर कुछ पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं, जिसके बाद राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़ गई है. और पॉर्न फिल्मींग और उसे ओटिटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

इन 2 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने Shilpa Shetty के पति Raj Kundra पर लगाया था Porn बनाने का आरोपवहीं इससे पहले भी बॉलीवुड के दो ऐक्ट्रिसेज ने राज कुंद्रा के ताल्लुक पॉर्न इंडस्ट्री से होने का खुलासा किया था. बता दें बॉलीवुड ऐक्ट्रिस शर्लिन चोपड़ा (sharlin chopra) और पूनम पांडेय (Poonam pandey) ने क्राइम ब्रांच को ये ब्यान दिया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले कोई और नहीं ब्लकि राज कुंद्रा ही हैं.

Sherlyn Chopra and Poonam Pandey allegedly gave statement against Raj Kundra | Sangbad Pratidin
वहीं शर्लिन चोपड़ा ने आगे यह भी कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के साथ इस तरह की लगभग 20 प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. वहीं राज कुंद्रा उन्हें हर एक प्रोजेक्ट के बदले 30 लाख की रुपये की फीस दिया करते थे.

वहीं सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफतार करने के बाद क्राइम ब्रांच ने भी उन्हें इसका मास्टर माइंड बताया था, जिसके बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें इतनी आसानी से खत्म होते नहीं दिख रही हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *