Advertisement

मां के बाद जो सबसे खास रिश्ता है वो है सास-बहु का रिश्ता। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) तो ऐसी हैं जो अपनी सासू मां को भी मां जैसा प्यार करती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियो की सास भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रीयों की कुछ ऐसी सास के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही सुंदर हैं। आइए जानें-

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन

Aishwarya Rai Bachchan and Jaya Bachchan's COVID-19 test results are awaited says Maharashtra Health Minister Rajesh Tope | Hindi Movie News - Times of Indiaजब सास-बहू की जोड़ी की बात हो तो ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का जिक्र जरूर होता है। ऐश्वर्या और जया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। ऐश्वर्या राय ‘बच्चन परिवार’ की लाड़ली बहु हैं। ऐश्वर्या और जया अपनी स्वीट बॉन्डिंग के लिए जानी जाती हैं।

दीपिका पादुकोण और अंजू भवनानी

Deepika padukone ranveer singh mumbai reception ranveer singh mother anju bavnani in golden black outfits: #DeepVeer Reception: एक बार फिर ब्लैक लुक में नजर आईं रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी -साल 2018 में शादी के बंधन में बंधी थी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। दीपिका की सास का नाम अंजू भवनानी हैं। कई बार सास-बहू को साथ देखा गया है। शादी के बाद दीपिका ने अपने ससुराल वाले के बारे में बताया था की उनकी सास एक सास की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और डेनिस जोनस

Priyanka's Mother-in-law Denise Jonas in Sabyasachi – South India Fashionबॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेशी बहु बन गई हैं लेकिन उनके देसी संस्कार आज भी उनके अंदर है। प्रियंका जितना प्यार अपनी मां मधु चोपड़ा से करती हैं उतना ही प्यार वो अपनी सास डेनिस जोनस से भी करती हैं। वहीं डेनिस भी पीसी को बहू नहीं बल्कि डॉटर इन लव मनती है।

करीना कपूर और शर्मीला टैगोर

Kareena Kapoor Ask Sharmila Tagore The Difference Between Daughter And Daughter In Law See Her Beautiful Answerबॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान पटौदी परिवार की बहु हैं। करीना का अपनी सास और वेटरेन एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर से बहुत ही स्ट्रॉंन्ग बॉन्डिंग है। ये दोनों ही एक दूसरे की तारीफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। करीना पटौदी खानदान की बहु होने के सारे फर्ज भी निभाती हैं।

सोनम कपूर और प्रिया आहूजा

फैशन दिवा सोनम कपूर भी अपनी मां सुनीता कपूर और सास प्रिया आहूजा को एक समान प्यार देती हैं। इस बात का सबूत दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट देता है जहां सोनम और उनकी सास प्रिया एक -दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *