Advertisement

आज हर कोई सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है.

Advertisement

अपनी बात रखने और उसे लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया सबसे सस्ता और आसान रास्ता बन चुका है. सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर ख़ास आदमी हर कोई एक्टिव रहता है. कई बॉलीवुड स्टार भी अपने जीवन से जुड़े खुलासे इस प्लेटफॉर्म पर करते है.

वहीं इसके उल्ट कई स्टार ऐसे भी है जो इस प्लेटफार्म से दुरी बनाये रखना उचित समझते है. अब हाल ही में अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नाम भी इस सूची में शामिल हुआ है.

fatima sana shaikh trolled after aamir khand and kiran rao divorce | आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद क्यों ट्रोल हुईं Fatima Sana Shaikh? | Hindi News, Zee Salaam एंटरटेनमेंट
आपको बता दें कि, ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फ़ैसला लिया है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस के अचानक लिए गए इस फैसले से उनके फैंस भी हैरान है. उनके कई फैंस उनके इस फैसले का समर्थन भी कर रहे है. क्योंकि हर किसी को अपने जीवन में पूर्ण स्वतन्त्रता का अधिकार है और यह अधिकार हमें हमारा संविधान भी देता है.

कई फैंस फातिमा सना शेख के इस फैसले से मायूस भी हुए हैं. क्योंकि अब वह अपनी स्टार के बारे में जान नहीं पाएंगे. वहीं उनके फैंस एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए ज्यादा से ज्यादा उत्सुक भी है.

Birthday Special: 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख की देखें एक से बढ़कर एक 15 तस्वीरें - News Nation
आज हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है. जब एक्ट्रेस की एक लड़के के साथ हाथापाई हो गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने उस लड़के की जोरदार पिटाई कार दी थी. फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कई तरह की बातें शेयर की है. इस दौरान उन्होंने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि, “एक बार जिम के बाद मैं रास्ते से जा रही थी.

एक लड़का आय़ा और वो घूर रहा था, तो मैंने बोला- घूर क्या रहा है. उसने मुझसे कहा- घूरूंगा मेरी मर्जी. मैंने कहा- मार खानी है. वह बोला- हां मार.” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, हम दोनों के बीच बहस काफी बढ़ गई और मैंने गुस्से में आकर उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

fatima sana shaikh break from social media: Fatima Sana Shaikh instagram post: बताते चलें कि अप्रैल महीने में फातिमा सना शेख से पहले वरीना हुसैन और अमित साध ने सोशल मीडिया से
फातिमा को भी बदले में घूंसा मार दिया. फातिमा ने कहा कि, ‘मेरे थप्पड़ मारते ही उसने मुझे घूंसा मार दिया और मैं सड़क पर गिर गई. मैंने तुरंत ही पापा को कॉल किया और पूरी घटना के बारे में बताया. पापा तुरंत दो चार लोगों को अपने साथ लेकर मेरे पास पहुंचे. मगर तब तक वह लड़का वहां से भाग चुका था.

फातिमा सना शेख ने साल 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म से ही फातिमा सना शेख को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली. इस फिल्म में फातिमा सना शेख के अभिनय को काफी सराहा भी गया. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है. अपने इस इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर भी बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘बेशक मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं.

मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ है, जब मुझे कहा गया था कि आपको काम चाहिए तो सेक्स करना पड़ेगा. वहीं रिफरेंस के कारण कई बार मेरे प्रोजेक्टस भी दूसरे लोगों को मिल गए.’

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *