Advertisement

पाकिस्तान में फिलहाल नेशनल टी 20 लीग खेली जा रही है.

Advertisement

इस लीग के 7वें मैच में Southern Punjab का मैच Baluchistan से हुआ. Southern Punjab बनाम Baluchistan मैच में पहले बल्लेबजी करने उतरी Southern Punjab की टीम 17.5 ओवर में 101 रन पर सिमट गयी.

Southern Punjab की तरफ से सोहेब मक़सूद ने सबसे अधिक 24 रन जबकि जीशान अशरफ ने 18 रन बनाये. युवा बल्लेबाज हस्सन खान ने 1 छक्का जड़ते हुए 19 रन बनाये. आपको बता दें Southern Punjab के 8 बल्लेबाज Baluchistan की टीम के गेंदबाजों के सामने दहाई के अंक को भी नहीं छु सके.

Baluchistan की तरफ से शहजाद ने 1 विकेट, उमेद आसिफ ने 2 विकेट जबकि यासिर शाह ने 3 विकेट और अहमद बट्ट ने भी तीन विकेट हासिल किये. आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी Baluchistan की टीम की शुरुआत फिर खराब रही और इनाम उल हक महज 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गये.

वहीं अब्दुल (Abdul Bangalzai) ने 55 गेंदों पर 58 रन जबकि बिस्मिल्लाह खान (Bismillah Khan) ने 28 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया.

वहीं एक अन्य मैच में Central Punjab की टीम ने Khyber Pakhtunkhwa को 43 रन से शिकस्त दी. बाबर आजम के 16 रन और अहमद शहजाद के 40 रन और हुसैन तलत के 51 रन की मदद से Central Punjab की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाये.

Khyber Pakhtunkhwa की तरफ से अफरीदी ने दो विकेट लिए. जवाब में Khyber Pakhtunkhwa की टीम 18.2 ओवर में 128 रन पर सिमट गयी.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *