Advertisement
बॉलीवुड में कई शादियों का अंत तलाक से हुआ है, बता दें कि
बॉलीवुड के कई स्टार्स जब रिश्ते में बंध जाते हैं तो वह ज्यादा समय तक अपने रिश्ते को लंबा खींच नहीं पाती। ज्यादातर ऐसे मामलों में यह देखा गया है कि इन शादियों का नतीजा तलाक ही हुआ है। कुछ इसी प्रकार से तलाक सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह राव को दिया था। अमृता सिंह पहले से ही दो लोगों के साथ अपने रिश्ते खराब कर चुकी थी जिनका नाम रवि शास्त्री और सनी देओल है।
जब सैफ अली खान के साथ रिश्ते की डोर में बंधने जा रही थी तो उन्हें लगा था कि आने वाला समय में वह बेहद ही खुशनुमा जिंदगी बिताएंगी। सैफ अली खान की जिंदगी में उनको एक उम्मीद की किरण नजर आ रही थी। लेकिन 13 साल बाद उनकी सारी कोशिश विफल हो गई।

अमृता राव की उम्र में बेहद ही ज्यादा फासला था जिसके चलते सैफ अली खान को पता चल गया था कि उनके घर वाले उनको एक्सेप्ट नहीं करेंगे। इसीलिए उन्होंने घर वालों को बिना बताए ही शादी कर ली थी। जैसे ही शादी के बारे में घर वालों को पता लगा तो घर वाले नाराज हो गए।

Advertisement

बाद में जाकर घरवालों को यह शादी माननी ही पड़ी। दोनों की शादी 13 साल तक काफी अच्छी चली अब्राहम और सोहा अली खान भी पैदा हुए लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों के बीच की दूरियां बढ़ती चली गई। अपने तलाक को लेकर अमृता कभी भी मीडिया के आगे नहीं आई लेकिन सैफ अली खान ने मीडिया के आगे अक्सर ये बातें कही थी कि मुझे अपनी शादी में हमेशा अपनी मां-बहन को लेकर अपशब्द सुनने पड़ते थे। मुझे हमेशा बताया जाता था कि मैं एक अच्छा पिता और पति नहीं हूं। यह सुनकर मेरे कान पक चुके थे।

यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त कंटेंट के आधार पर है और लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर तैयार की गई है. अगर आप कोई राय देना चाहते हैं तो कमेंट में दे सकते हैं साथ ही अच्छा लगे तो लोगों संग साझा भी कर सकते हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *