Advertisement

भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू अक्‍सर ही सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

Advertisement

वो पेशे से भले ही फैशन डिजाइनर हो, मगर दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं. उनका पूरा इंस्‍टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है. नवजोत की लाडली बेटी दिल्‍ली में रहती हैं.

पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के लिए वह सिंगापुर और लंदन चल गई थीं. राबिया को पार्टी काफी पसंद है. अक्‍सर दोस्‍तों के साथ पार्टी की उनकी तस्‍वीरें वायरल होती हैं.

क्रिकेट के संन्‍यास लेने के बाद नवजोत कई रियलिटी शो में नजर आने लगे थे और अब उनकी बेटी की भी कोशिश अपने पैर जमाने की है. राबिया एक बार कपिल शर्मा के शो में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ चुकी हैं.

बेहद ग्लैमरस है नवजोत सिंह सिद्धू की 21 साल की बेटी, इस फील्ड में कमाना चाहती हैं नाम, Photos | navjot singh sidhu daughter rabia sidhu latest photoshoot viral KPJराबिया के इंस्टाग्राम पर 49 हजार फॉलोअर्स हैं और इतना नहीं नहीं उनका अकाउंट भी वेरिफाइड है. उनका पूरा इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है और राबिया ने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है.

नवजोत की बेटी राबिया दिल्ली में रहती हैं. पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वह सिंगापुर और लंदन चली गईं थीं.

राबिया सिद्धूराबिया सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ वालीं फोटोज शेयर करती हैं बल्कि साथ ही साथ वो अपने शानदार फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं.

वहीं उनके अकाउंट पर कई तस्वीरें उनकी मां और पिता के साथ भी हैं. हाल ही में नवजोद की लाडली बेटी राबिया ने डब्बू रतनानी का फोटोशूट भी साझा किया है.

(साभार)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *