Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Advertisement

उतना ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। अब तक एक्टर की जिंदगी में कई एक्ट्रेसेस की एंट्री हुईं हैं लेकिन सलमान खान के साथ किसी का घर नहीं बस पाया है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हाल ही में अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो पिंच 2 (Pinch 2) में पहुंचे। अरबाज खान (Arbaaz khan) के इस शो के सीजन 2 के सबसे पहले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) गेस्ट के रूप में दिखाई दिए।


अरबाज खान ने अपने भाई सलमान खान के साथ शो की शुरुआत की। इस शो का फॉर्मेट ये है कि अरबाज खान लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताते हैं और उसपर प्रतिक्रिया लेते हैं। इस शो में अरबाज़ सलमान के साथ हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग पर बातचीत करते हुए भी नजर आये जिसपर सलमान ने ऐसे लोगों को अपने तरीके से मुंहतोड़ जवाब दिया है।

शो के दौरान अरबाज खान ने सलमान खान को बताया की सोशल मीडिया पर उनके बारे में कई सारी टिप्पणियां सकारात्मक होती हैं। उनमें से कुछ मतलब की भी होती हैं। जब एक कमेंट अरबाज ने सलमान को पढ़कर सुनाया जिसपर सलमान ने करारा जवाब दिया। एक ट्वीट अरबाज खान ने पढ़कर सुनाया, जिसमें सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर ने सलमान के लिए लिखा, कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा। पूरा इंडियन जानता है कि तुम दुबई में बीवी और बेटी के साथ रहते हो।

अरबाज ने सलमान से इस ट्वीट पर सवाल किया। इस कमेंट को सुनने के बाद सलमान हैरान हो जाते हैं और अरबाज़ से पूछते है कि क्या ये सच में मेरे लिए हैं। तब अरबाज़ कहते हैं हां आपके लिए ही है। इस पर सलमान बिना हैरान हुए सारकास्ट‍िक अंदाज कहते हैं ‘इन लोगों को बहुत ही वेल-इन्फॉर्मड (अच्छी जानकारी) हैं। आगे सलमान इसपर रिएक्ट करते हुए कहते हैं ‘ये सब बेफिजूल की बाते हैं, किसके बारे में लिखा है और कहां पे पोस्ट किया है, क्या इंप्रेशन देना चाह रहे हैं।

‘इनको क्या ऐसा लगता है भई मैं इनको इनके नाम से जवाब दूं कि मेरी कोई पत्नी नहीं है, मैं हिंदुस्तान में रहता हूं। 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहता हूं, ऊपर मेरे पिता रहते हैं। मैं इनको जवाब तो देने वाला हूं नहीं, पूरे हिंदुस्तान को पता है हम कहां रहते हैं।

इस एपिसोड में सलमान ने कई यूजर्स के ट्रोल पर जवाब दिया है। बातचीत के दौरान एक यूजर ने कहा कि सलमान के फार्महाउस को जिला घोषित कर देने की बात कही। इसपर सलमान ने कहा कि ये फार्महाउस उनका नहीं बल्क‍ि उनकी बहन अर्प‍िता का है और हम सबका है और चूंकि उनके परिवार में 250-300 लोग हैं, इसलिए इसे जिला घोषित कर सकते हैं। इस शो में सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के कई और सेलेब्स नजर आने वाले हैं। अरबाज का चैट शो ‘पिंच’ पहले सीजन में हिट रहा था इसलिए इसका दूसरा सीजन पिंच 2 लाया गया है।

हालाकि इस सब के बाद सलमान की दुबई के दौरान शैख़ और उनकी पत्नी के साथ ली गयीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर viral हो रही हैं.

सलमान खान ने दुबई में ड्राइविंग सेंटर का किया उद्घाटन, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे
e24bollywood

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *