Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ दीपक ने शानदार पारी खेलकर टीम को दुसरे वनडे मैच में जीत दिलाई.

Advertisement

मुश्किल परिस्थितियों में दीपक ने परिपक्वता दिखाते हुए अर्द्धशतक जमाया. इस पारी के बाद दीपक चाहर की चारो तरफ जमकर तारीफ हो रही है. वनडे क्रिकेट में यह दीपक चाहर की पहली फिफ्टी है. इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच दीपक चाहर रहे.

क्योंकि उन्होंने न सिर्फ गेंद बल्कि बल्ले से भी मैच जिताऊ पारी खेली थी. उन्होंने भारत को हारने बचाया और उन्होंने 69 रनों की अहम पारी खेली थी. उनका साथ उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने बखूबी दिया था. दोनों ने मिल कर आठवें विकेट के लिए अहम साझेदारी निभाई थी.

Who is Deepak Chahar's Sister Malti Chahar?मैच के बाद पूरी दुनिया दीपक चाहर की तारीफ कर रही थी. ऐसे में उनकी बहन मालती चाहर ने भी एक खास ट्वीट किया और अपने भाई को बधाई दी.

Malti Chahar - Bio, Age, Net Worth, Salary, Height, Single, Nationality, Body Measurement, Careerमालती चाहर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वे कई बार आईपीएल के दौरान दीपक और सीएसके का उत्साह बढ़ाते हुए स्टैंड्स में दिख चुकी हैं.

उन्होंने दीपक की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, “और तुमने कर दिखाया भाई. भारत के लिए मैच जीता और हर भारतीय का दिल भी जीता. तुम स्टार हो, चमकते रहो. बता दें मालती चाहर पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी समय बिताती हैं. वह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप भी रह चुकी हैं. वे ‘साड्डा जलवा’ सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं और मालती चाहर पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान सुर्खियों में आई थीं.

तब उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर खुश और हार पर रोते हुए देखा जा सकता था. तब मालती को आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल कहा गया था. कुछ लोगों ने उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी की दोस्त तक बता दिया था.

लोगों को बाद में पता चला था कि वह दीपक चाहर की बहन है. उसके बाद ही सोशल मीडिया में मालती के फॉलोवर अचानक बढ़ गए थे.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *