Advertisement

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन की वजह से एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गये हैं.

Advertisement

शाहरुख खान के आलोचक उन्हें अब ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बहुत से बॉलीवुड सितारें शाहरुख (Shahrukh Khan) के समर्थन में उतर गये हैं.

कुछ बॉलीवुड स्टार्स का मानना है कि ऐसा कर के बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को जहां बॉलीवुड का ‘बादशाह’ कहा जाता है, वहीं बिजनेस की दुनिया में भी उनका (Shahrukh Khan) सिक्का चलता है.

बॉलीवुड में शाहरुख (Shahrukh Khan) सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं और सबसे ज्यादा कमाई वाले स्टार भी हैं. फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें (Shahrukh Khan) अमीर सितारों की सूची में भी रखा है शाहरुख (Shahrukh Khan) की संपत्ति 600 मिलियन डॉलर है.

10 Photos में देखें आर्यन खान की बिंदास जिंदगी, शर्टलेस होने से लेकर इन  चीजों का शौक रखता है शाहरुख का बेटा | shahrukh khan son arrested in drugs  case, pictures ofबॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान मुंबई में स्थित एक 26,328 वर्ग फुट के छह मंजिला घर मन्नत के मालिक हैं. वहीं उनकी जीवनसाथी गौरी खान की कुल संपत्ति 1600 करोड़ रुपये है.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की पैरवी के लिए देश के सबसे महंगे और हाई-प्रोफाइल वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) को हायर किया है.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अकूत सम्पत्ति के मालिक है. शाहरुख खान के पैरवी के लिए एक से बढ़कर एक वकील को हायर कर सकते हैं और किया है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *