Advertisement

राज कुंद्रा (Raj Kundra) कुछ समय पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और साली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ बतौर गेस्ट पहुंचे थे.

Advertisement

जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर प्रकाश डाला. इसी दौरान राज (Raj Kundra) ने खुलासा किया कि वो अपनी साली शमिता (Shamita Shetty) के साथ पार्टी किया करते थे. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कपिल के शो में बताया कि, ‘जब राज और शिल्पा की शादी हुई थी तब मैं खुश थी लेकिन मैं एक महीने के लिए डिप्रेशन में भी चली गई थी. क्योंकि, जब शिल्पा घर पर होती थी तो हम सभी जानते हैं कि वो बहुत जोर जोर से हंसती हैं. हम उसे मिस कर रहे थे. तभी राज कुंद्रा कहते हैं कि सिद्धू पाजी को ले जाओ अपने घर. राज कुंद्रा की बात सुनकर वहां सब चौंक जाते हैं और हंसने लगते हैं. शमिता ने कहा कि मुझे इस बात को एक्सेप्ट करने में वक्त लगा कि अब इन दोनों की शादी हो गई है औऱ ये घर से चली गई हैं.’

When Raj Kundra opened the secret in front of wife Shilpa shetty used to party with sister in law Shamita Shetty
शमिता शेट्टी की बात सुनकर राज कुंद्रा कहते हैं कि ‘शिल्पा से शादी के बाद मेरा बहुत फायदा हुआ. कपिल पूछते हैं क्या फायदा, तो राज ने कहा कि जब मेरी शिल्पा से शादी हुई तब ये बहुत घरेलू थी, 7 बजे खाना खा लेती थी, 9 बजे के बाद बाहर नहीं जाती. बुक पढ़कर सो जाती थी. कभी-कभी मुझे पार्टी करने का मन होता था तब मैं साली को फोन करता था, डार्लिंग इट्स फ्राइडे नाइट, लेट्स पार्टी. साली बोलती थी चलो, कभी मना नहीं करती थी. जब मुझे पार्टी करनी होती है तो साली की याद आती है. जब घर पर बुक पढ़नी होती है, टीवी देखना होता है या कपिल शर्मा शो देखना होता है तो मैडम के साथ.. मैरे पास टू इन वन है’..

राज कुंद्रा की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि ‘राज के पास पैकेज डील है शेट्टी सिस्टर्स का. फिर राज शमिता की तरफ देखते हुए कहते हैं कि, तभी मैं इसकी शादी पर ज्यादा जोर नहीं दे रहा. शमिता ये सुनकर कहती हैं कि, आप कितने मतलबी हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *