Advertisement

 

Advertisement

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और किंग खान शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए मशहूर हैं।

आपको बता दें सलमान खान की बहन आर्पिता खान की शादी में भी शाहरुख खान सलमान खान के साथ नज़र आए थे। हालांकि एक वक्त ऐसा आया था जब शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती में दरार आ गई थी। वर्ष 2008 बात है कि दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों के मध्य हाथापाई तक होने लगी थी।

शाहरुख और सलमान खान के झगड़े की खबरों ने फैंस के दरमियान खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। दरअसल, बताया जाता है वर्ष 2008 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को सलमान खान ने फिल्म ‘चलते-चलते’ से रिप्लेस कर दिया था। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने सेट पर जाकर ऐश्वर्या रॉय बच्चन से खूब लड़ाई की थी।

जिसके बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। वहीं इसी फिल्म में शाहरुख खान भी थे और ऐश्वर्या उन्हीं के अपोजिट अभिनय किया था। बताया जाता है कि इसी वजह है कि बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख और सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी। साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख की लड़ाई ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

साल 2008 में कैटरीना की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान संग पहुंचे थे। कैटरीना कैफ की पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे। पार्टी में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने शाहरुख पर तंज कस दिया। गौरतलब है कि बॉलीवुड के एक्टर सलमान ने शाहरुख पर मिसेज खन्ना में कैमियो ना करने को लेकर ताना मारा था।

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma and Katrina Kaif. Photo | Picture | Pic  © boxofficemovies.inइसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वह एक-दूसरे साथ मा’र पिटाई तक करने लगे थे। शाहरुख और सलमान के बीच इस लड़ाई को कैटरीना और गौरी ने ही रुकवाई थी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *