Advertisement

सलमान खान और शक्ति कपूर के आपसी संबंध काफी अच्छे हैं।

Advertisement

शक्ति कपूर ने कई फिल्में सलमान खान के साथ भी की हैं, जिसमें ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हेलो ब्रदर’, ‘जुड़वा’, ‘चल मेरे भाई’ और ‘अंदाज अपना अपना’ शामिल हैं। लेकिन एक बार किसी बात से नाराज होकर सलमान खान ने शक्ति कपूर से बदला लेने की ठान ली थी और उनसे कहते थे मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा। आइये जानते हैं पूरी कहानी।

जब शक्ति कपूर से बोले सलमान खान- मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा, इस बात का लेना चाहते थे बदलादरअसल इस बात का खुलासा खुद शक्ति कपूर ने रेडिफ डॉट कॉम को लिए इंटरव्यू में किया था। शक्ति कपूर ने बताया था कि जब सलमान बच्चा था तो, मैं और उसके पापा अक्सर बालकनी में बैठकर शराब पीते थे। थोड़ी पीने के बाद मैं सलमान, अरबाज और सोहेल तीनों भाइयों को अपने पास बुलाता था और उनसे डांस करने के लिए कहता था।

शक्ति कपूर ने बताया कि उस बात को याद कर सलमान मुझसे मजाक में कहता है, ‘बचपन में आपने मेरा बहुत टॉर्चर किया है। अब मैं आपके बच्चों को सड़क पर नचाऊंगा, लेकिन वह सिद्धांत और श्रद्धा के काफी करीब है।

वहीं, ‘बिग बॉस’ में सलमान खान के साथ हुई अनबन के बारे में बताया था कि सलमान ने कहा था कि वो मुझे अपने घर नहीं बुलाएंगे। मैंने भी कहा था मुझे भी किसी के घर आने की जरूरत नहीं है। लेकिन इस सबसे मेरा कोई व्यक्तिगत मतलब नहीं था। सलमान के परिवार संग मेरे अच्छे रिश्ते हैं। मैं सलमान का सम्मान करता हूं और उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *