एक बार फिर नुसरत जहां पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, कैमरे के सामने टॉप खोलकर दिखाने लगीं गुलाबी.. - The Focus Hindi

एक बार फिर नुसरत जहां पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, कैमरे के सामने टॉप खोलकर दिखाने लगीं गुलाबी..

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में नुसरत का हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement

नुसरत जहां ने दिखाया हॉट अवतार
नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्होंने मल्टी कलर का क्रॉप टॉप पहना है जिसकी नॉट खोलकर एक्ट्रेस अंदर की पिंक ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईलुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हूप ईयररिंग्स पहने हैं और बालों की हाई पॉनीटेल बनाई है. नुसरत इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर से उनके परफेक्ट फिगर पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

नुसरत जहां की फिटनेस ने किया हैरान
नुसरत के इस लुक को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. नुसरत के चाहने वाले अक्सर उनकी फिटनेस को देखकर इंस्पायर होते रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस के स्टाइल को तो हमेशा ही उनके फैंस कॉपी करते आए हैं.

Advertisement

Leave a Comment