इन 5 फिल्मों में काम कर लाखों कम चुके हैं आर्यन खान, जल्द अब्बाजान की इस फिल्म में आएंगे नजर…. – The Focus Hindi

इन 5 फिल्मों में काम कर लाखों कम चुके हैं आर्यन खान, जल्द अब्बाजान की इस फिल्म में आएंगे नजर….

इन दिनों लोग एक ही बात कह रहे हैं कि शाहरुख खान के बेटे का करियर तो शुरु होने से पहले ही खत्म हो गया है।

बीते दिनों ही एक क्रूज पार्टी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान समेट कई लोगों को गिरफ्तार किया है और आरोप लगाया गया है कि इस पार्टी में खुलेआम ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा था। आर्यन खान के करियर की बात करें तो बहुत कम लोगों को पता है कि वो सालों पहले ही इंडस्ट्री में एंट्री मार चुके हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर किन-किन फिल्मों में आर्यन खान ने काम किया हैकभी अलविदा ना कहना (Kabhi Alvida Na Kehna)

कभी अलविदा ना कहना (Kabhi Alvida Na Kehna)

बहुत कम लोगों को पता है कि आर्यन खान ने शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में भी काम किया है। कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham)

कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham)

आर्यन खान ने करण जौहर के बैनर तले बनी सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था।हम है लाजवाब (Hum Hain Lajwab)

हम है लाजवाब (Hum Hain Lajwab)

आर्यन खान ने सालों पहले रिलीज हुई एनिमेटेड फिल्म ‘हम है लाजवाब’ में बतौर वॉयस ओवर आर्टिस्ट काम किया था। इस फिल्म के लिए आर्यन खान को बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉयस आर्टिस्ट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। द लायन किंग (The Lion King)

द लायन किंग (The Lion King)

एनिमेटेड फिल्मों की दुनिया में धमाल मचाने वाली फिल्म ‘द लायन किंग’ में भी आर्यन ने डबिंग की थी। इस फिल्म के किरदार सिम्बा को आर्यन खान ने ही आवाज दी थी।

पठान (Pathan)

पठान (Pathan)

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आएंगे। दर्शकों को इस फिल्म में कई एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं और इस एक्शन सीन्स में आर्यन खान ने भी कई इनपुट दिए हैं।

Leave a Comment