Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स की नजर में उम्र और वेट एक संख्या से बढ़कर कुछ नहीं होती। यही कारण है कि कई स्टार्स ने अपने प्यार के आगे अपने पा’र्ट’न’र की उ’म्र को त’व’ज्जो नहीं दी है।

Advertisement

यहां आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लिए अपनी उम्र से दोगुने जीवनसाथी को अपना पति बनाया है। इसमें तीन एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनके पति और उनके बीच एक जे’न’रे’श’न का गै’प है।

Bollywood actress double age husband, Bollywood actor younger wifeबॉलीवुड एक्टर और फि’ट’ने’स किं’ग कहे जाने वाले मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर के उम्र के बची एक जेनरेशन का अंतर है। उनकी पत्नी अंकिता उनसे करीब 26 साल छोटी हैं।

एडवर्टाइजिंग बिजनेसमैन और फिल्म अभिनेता सुहैल सेठ और उनकी पत्नी मॉडल लक्ष्मी मेनन के बीच भी उम्र का अच्छा खास अंतर है। लक्ष्मी ने जहां 37 साल की उम्र में शादी की थी, वहीं सुहैल ने 55 की उम्र में। दोनों के बीच उम्र का फासला 18 साल का अंतर है।

कबीर बेदी से चौथी शादी करने वाली उनकी पत्नी परवीन दुसांज के बीच भी एक जे’न’रे’श’न का गै’प है। दोनों के बीच उम्र में 29 साल का फासला है। 70 साल की उम्र में कबीर ने परवीन से 2005 में शादी की थी।

संजय दत्त और मान्यता की उम्र में 19 साल का अंतर है 2008 में दोनों ने शादी की थी। मान्यता ने 2010 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

Bollywood actress double age husband, Bollywood actor younger wifeबॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘ट्रे’जे’डी किं’ग’ दिलीप कुमार को सायरा बानो के बीच भी एक जे’न’रे’श’न का गै’प है। 1966 में दोनों सितारों ने शादी की थी। शादी के समय दिलीप कुमार 45 साल के और सायरा बानो 22 साल की थीं। दोनों की उम्र 23 में साल का अंतर है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *