Advertisement

सलमान खान की फिल्म राधे इंटरनेट पर रिलीज हुई है जहां सलमान खान की सुनामी देखने को मिली है.

Advertisement

सलमान खान ऐसे ही बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार नहीं हैं क्योंकि राधे रिलीज के बाद कुछ ऐसा हुआ है जो कि काफी चर्चा में चल रहा है। काफी समय के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान की ये फिल्म आज यानि 13 मई को रिलीज हुई है। फिल्म को जी5 पर रिलीज किया गया और इस पर भी सलमान खान का स्टारडम भारी पड़ गया है। दरअसल इस फिल्म को देखने के लिए एक साथ इतने लोगों ने लॉग इन किया की जी5 सर्वर ही क्रैश हो गया है।

एक्शन शानदार

हालांकि Zee5 की इसको लेकर तुरंत काम में जुट गई और स्थिति को तुरंत संभाल लिया गयाष। करीब एक घंटे काम करने के बाद इस एप ने फिर से पहले जैसा काम करना शुरु कर दिया।

हालांकि इससे फैंस को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा और दूसरी तरफ Zee5 प्रीमियम कस्टमर्स ने ने भी शिकायत की थी वो फिल्म नहीं देख पा रहे हैँ। ये खबर फिलहाल काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

दीवानगी
बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है और इस फिल्म को दुबई में थिएटर्स में रिलीज किया गया है।

ओटीटी और टीवी
इसके अलावा जिन देशों भारतीय दर्शक हैं उनके लिए फिल्म थिएटर्स में रिलीज की गई है। फिल्म को आप थिएटर्स के अलावा ओटीटी और टीवी पर देख सकते हैँ।

काफी शानदार रिव्यू
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर रिव्यू काफी शानदार आ रहे हैं और लोगों का मानना है कि फिल्म एक्शन की दृष्टि से कमाल की है।

बिल्कुल खरी उतरी
सलमान खान के फैंस भाईजान को एक्शन करते देखना चाहते हैं और ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरी है।

दीवानगी

लगी लम्बी कतारें
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे आज दुनिया भर में रिलीज हो गई है और जो तस्वीरें दुबई से सामने आ रही हैं वो सलमान भाई के फैंस के लिए किसी खुशी से कम नहीं हैँ। दरअसल आज दुबई में 10.30 बजे राधे का प्रीमियर होना था और ये धमाकेदार रहा है। फैंस से थिएटर्स में काफी शानदार रिसपॉन्स देखने को मिल रहा है। सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के कुछ वीडियोज और तस्वीरें सीधे दुबई से सामने आई हैं..
राधे में तीन-तीन वि’ले’न से पं’गा लेंगे सलमान खान, भाईजान ने कहा, ‘इसी कारण फिल्म है दमदार’राधे में तीन-तीन वि’ले’न से पं’गा लेंगे सलमान खान, भाईजान ने कहा, ‘इसी कारण फिल्म है दमदार’

जिनमें टिकट काउंटर्स के बाहर आप लंबी लंबी लाइन्स देख सकते हैं। इससे इतना तो तय है कि दुबई बॉक्स ऑफिस में फिल्म काफी तगड़ा ध’मा’का करने वाली है। इसके अलावा सुबह से ही यूएई की हर मल्टीप्लेक्स पर सलमान खान के फैंस का जमावड़ा देखने को मिला है..
ढोल ताशों के साथ इसकी रिलीज की शुरुआत की गई है। सलमान खान ने इस फिल्म को 40 देशों में रिलीज किया गया है। आप राधे फिल्म जी5 और जीप्लेक्स पर भी देख सकते हैं।

इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ
भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब कोई फिल्म एक साथ ओटीटी, थिएटर्स और टीवी पर ‘पे पर व्यू’ के सिस्टम के आधार पर रिलीज हुई है।

ऐसा माना जा रहा है
लोगों का मानना है कि राधे इतिहास रचने वाली है और हो सकता है इसके बाद कई सितारे इस सिस्टम का इस्तेमाल करें।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *