आइरा खान ने बिकिनी पहनकर शर्टलेस पिता आमिर संग केक काटा! भड़के लोग, लगाई खूब फटकार - The Focus Hindi

आइरा खान ने बिकिनी पहनकर शर्टलेस पिता आमिर संग केक काटा! भड़के लोग, लगाई खूब फटकार

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

मुंबई. आमिर खान  (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) 25 साल की हो गई है। 8 मई को आयरा ने अपना बर्थडे पूल साइड सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेट करते उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई सकते में आ गया है। सामने आई फोटो में आयरा बिकिनी में नजर आ रही है। इतनी ही नहीं फोटो में देखा जा सकता है कि आयरा बिकिनी पहन घुटनों पर बैठकर अपने बर्थडे केक काट रही है और उनके इसी अंदाज पर लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे है। वहीं, फोटो में देखा जा सकता है कि आमिर खान और उनका बेटा आजाद राव शर्टलेस नजर आ रहे हैं। आयरा की पूल पार्टी की फोटो देख एक ने कमेंट करते हुए लिखा- यकीन नहीं हो रहा है तो दूसरा बोला- बाप बेटी है ये वाह क्या ड्रैसअप है, लिहाज के लिए कोई जगह ही नहीं है। एक बोला- ये कैसा आउटफिट है बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए। इसी तरह अन्य भी आमिर और उनकी बेटी आयरा को खूब लताड़ा।

Advertisement

आयरा खान को बिकिनी में देख निकाली भड़ास
आयरा खान कती बिकिनी में जन्मदिन मनाते सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। एक ने लिखा- ऐसे कौन मनाता है बर्थडे। एक बोला- बाप के सामने में बिकिनी में वाह। एक अन्य ने लिखा- बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के पास कपड़े बहुत कम है। एक बोला- कितनी बेशरम बेटी है और उससे भी ज्यादा बेशरम बाप। एक ने सवाल पूछा- घर पर ये लोग कपड़े नहीं पहनते है क्या। एक ने ताना मारते हुए लिखा- लो भाई कपड़ा नहीं मिला इनको पहनने के लिए, कैसी अमीरी है। एक ने लिखा- हद होती है बेशर्मी की भी। एक ने भड़ास निकालते हुए लिखा- इतना कमाने का क्या फायदा जब कपड़े ही नहीं है पहनने के लिए। एक ने लिखा- आज पता चल गया बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के पास कपड़े बहुत कम होते है पहनने के लिए। एक ने कहा- पापा के सामने ऐसे कपड़े। एकने पूछा- यार कैसे कपड़े पहने है अपने डैड के सामने। इसी तरह कईयों ने आमिर-आयरा पर अपनी भड़ास निकाली।

आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी है आयरा
आपको बता दें कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है आयरा खान। आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी और अपनी शादी की बात लंबे समय तक घरवालों से छुपाकर रखी थी। दोनों ने 1986 में शादी की थी। लंबे समय तक साथ रहने के बाद आमिर-रीना ने तलाक ले लिया था। दोनों के बीच तलाक क्यों हुआ इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। रीना से अलग होने के बाद आमिर ने 2002 में किरण राव से शादी थी। हालांकि, ये भी 2021 में अलग हो गए। बता दें कि आमिर के तीन बच्चे हैं बेटा जुनैद और आजाद, बेटी आयरा खान।

Advertisement

Leave a Comment