Advertisement

सोमवार देर रात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया।

Advertisement

राज पर देश में पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने का आरोप है। पुलिस ने उन्हें पोर्नोग्राफी रैकेट का मुख्य साजिशकर्ता पाया है। उन पर आरोप है कि उनकी कंपनी पोर्न वीडियो बनवाकर उन्हें विदेश के एप्लिकेशंस पर अपलोड करवाने का काम करती है।

Porn Film बनाने में Raj Kundra का साथ देती थीं Shilpa Shetty? मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कही ये बात
दरअसल इसी साल फरवरी के महीने में मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग एप्स पर रिलीज करने का केस दर्ज किया था। पुलिस को शिकायत मिली कि कुछ लोग मुंबई में करियर बनाने के लिए आने वाले युवाओं से जबरदस्ती पोर्न फिल्में बनवा रहे हैं। इसके बाद से ही पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही थी। इस मामले में पुलिस ने एक के बाद एक कई केस दर्ज किए और गंभीरता से मामले की जांच की। इसी जांच के दौरान पुलिस के हाथ कुछ ऐसे पुख्ता सबूत लगे जिनसे पुलिस दावा कर रही है कि राज कुंद्रा इस पोर्नोग्राफी मॉड्यूल के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। इस मामले में पुलिस ने 9 और लोगों को अरेस्ट किया है।

शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर उठ रहा सवाल
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर लोगों का मानना है कि शिल्पा शेट्टी को उनके बिजनेस के बारे में पता था। लोग यहां तक भी कह रहे थे कि शिल्पा शेट्टी भी अप्रत्यक्ष रूप से इस बिजनेस जुड़ी हुई हैं। लेकिन मुंबई पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली।

मुंबई पुलिस कमिश्नर (क्राइम) मिलिंद भारम्बे ने कहा, “हमें अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हम जांच कर रहे हैं। हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगे।”

पुलिस कमिश्ननर ने आगे कहा,
“क्राइम ब्रांच मुंबई ने इस साल फरवरी में अश्लील फिल्मों से संबंधित मामला दर्ज किया था। नए एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म में रोल देने का वादा किया गया था और उन्हें ऑडिशन में बोल्ड और न्यूड सीन देने के लिए कहा गया था। महिला कलाकारों ने इसका विरोध किया और क्राइम ब्रांच से संपर्क किया जिसके आधार पर एक मामला दर्ज किया गया था।”

पुलिस कमिश्रनर ने बताया कि
“जांच के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। कुछ लोग जबरदस्ती ऐसी फिल्मों का निर्माण करवाते हैं। उमेश कामत नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, जो राज कुंद्रा के बिजनेस की भारत की कंपनी की देखरेख कर रहा था।”

उन्होंने कहा,
“कोर्ट की परमिशन के बाद, हमने राज कुंद्रा के ऑफिस की तलाशी ली और कुछ क्लिप भी बरामद की हैं। इसलिए राज कुंद्रा और उनके आईटी प्रमुख को गिरफ्तार किया गया।”

(साभार-hindnow)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *