Advertisement

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला आगामी विश्व कप में खेला जाएगा.

Advertisement

हालांकि इस मुकाबले के पहले दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी है. मैच से पहले ही कई पूर्व खिलाड़ी मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की जा चुके हैं.

हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ((Abdul Razzaq)) ने हास्यप्रद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत की टीम के पास पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team)की टीम के जितने बेहतरीन प्लेयर नहीं हैं और इसी वजह से भारत (Indian Cricket Team) हमारा मुकाबला नहीं कर सकता हैं.

अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर भारत (Indian Cricket Team) के विश्व कप विजेता पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने सोशल मीडिया के माध्यम से पाक टीम (Pakistan Cricket Team)के पूर्व खिलाड़ी को करारा जवाब दिया है.

What does Shahid Afridi think about Abdul Razzaq?भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने कैप्शन में लिखा कि अब क्या बोले इसको कि जितने शतक विराट कोहली (Virat Kohli) के हैं उतने पूरी पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team)के नहीं है. कहाँ दिमाग चलता है इनका.

मुनाफ पटेल के इस पोस्ट पर भारतीय दर्शकों भी गदगद होकर मजेदार कमेन्ट कर रहे हैं. गौरतलब है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल मिलाकर 70 शतक है.

वहीं पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team)की मौजूदा टीम के खिलाड़ियों के कुल शतक की संख्या उतनी भी नहीं है. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने इस आंकड़ें के आधार पर अब्दुल रज्जाक और पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *