अक्षय कुमार ने तीनों खान सुपरस्टार्स को चटाई धूल, 9 बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़कर बने 'हीरो नंबर 1' - The Focus Hindi

अक्षय कुमार ने तीनों खान सुपरस्टार्स को चटाई धूल, 9 बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़कर बने ‘हीरो नंबर 1’

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड के टॉप तीन एक्टर्स में गिनती शाहरुख, आमिर और सलमान खान की होती है|

Advertisement

हालांकि फिलहाल अक्षय कुमार ने इन तीनों खानों को पीछे छोड़कर सबसे पॉपुलर एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया है| आपको बता दें ओरमैक्स मीडिया ने सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट जारी की है। ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मैदान मार लिया है। अक्की ने तीनों खान सुपरस्टार्स को पछाड़ दिया है। आइये एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर-

suryavanshi Star Akshay Kumar asks the audience to help the entertainment  industry revive by coming back to theatres | 'सूर्यवंशी' स्टार अक्षय कुमार  ने दर्शकों से की अपील, बोले-थिएटर में वापस आकर1- अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर हैं। उनके पास करीब 10 फिल्में हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार ने ये लिस्ट टॉप की है।

2- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही कुछ दिनों से विवादों में रहे हों लेकिन इससे उनके स्टारडम पर फर्क नहीं पड़ा है। सितम्बर महीने के बेस्ट एक्टर की लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान दूसरे नंबर पर हैं।

3- सलमान खान (Salman Khan)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में ‘दबंग’ यानी कि सलमान खान (Salman Khan) तीसरे नंबर पर हैं। सलमान के पास भी कई प्रोजेक्ट हैं। इनमें टाइगर 3 सबसे ज्यादा मचअवेटेड है।

4- ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में एक्शन हीरो ऋतिक रोशन को लिस्ट में चौथा नंबर मिला है।

5- आमिर खान (Aamir Khan)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में आमिर खान (Aamir Khan) पांचवें नंबर पर हैं। आमिर खान के पास अभी लाल सिंह चड्ढा फिल्म है जो कि इसी साल रिलीज होने जा रही है।

6- रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लिस्ट में छठे नंबर पर हैं।

7- आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को सातवां नंबर दिया गया है। फिलहाल वे अनेक और डॉक्टर जी फिल्मों में लगे हुए हैं।

8- रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में वे 8वें नंबर पर हैं।

9- राजकुमार राव (Rajkummar Rao)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को लिस्ट में 9वें नंबर पर रख गया है। राज कुमार राव सेकंड लास्ट पोजिशन पर हैं।

10- सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)
ओरमैक्स मीडिया की सितंबर महीने के लिए मोस्ट पॉपुलर मेल एक्टर्स की लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिस्ट में आखिरी यानी कि 10वें नंबर पर रखा गया है। सिद्धार्थ पहले ही तुलना में काफी पिछड़ गए हैं।

Advertisement

Leave a Comment